शहीदो की याद में हुआ श्रद्धाजंलि सभा

मुजफ्फरपुर। मुजफ्फरपुर के खुदीराम बोस शहिद स्मारक पर बुधवार को गरीब जनक्रान्ति पार्टी एवं फलित दर्शन ज्योतिष अनुसंधान केंद्र की ओर से देश के वीर शहीदों की याद में श्रद्धाजंलि सभा का आयोजन किया गया। पार्टी ने इस साल की दिवाली देश के वीर सपूतों के नाम समर्पित किया।
कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए ज्योतिष मर्मज्ञ पं. प्रभात मिश्रा ने कहा कि आज हमारे देश में देश के लिए हुए शहीद होने वालो को नजर अंदाज किया जा रहा है, यह निंदनीय है। हमारे जवान अपने परिवार से अलग रह कर भी सरहद की रक्षा करते है। ऐसे में हमारा भी कर्तव्य बनता है कि हम उनका सम्मान करें।
गरीब जनक्रान्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष विकास कृष्ण ने कहा कि आज जब अपने देश में देश विरोधी बातो को सुनता हूं तो शर्म से सिर झुक जाता है। आज हम सभी देश वाशियों को यह संकल्प लेना चाहिए कि हम अपने देश का सम्मान करें और अपने सेना का सम्मान करें। उन महापुरषों का भी सम्मान करें, जिन्होंने देश की आजादी के लिए अपनी जान कुर्बान कर दी है। विकास कृष्ण ने आज के युवाओ से भी आह्वाहन किया कि वह देश हित में आगे बढ़े और जो भी सामाजिक कार्य उन से हो सकता है, उसमें बढ़ चढ़ कर भाग लें। कहा कि आज ऐसे लोग भी है, जो अपने फायदे के लिए देश के युवाओ को गुमराह कर रहें हैं ।
इस कार्यक्रम में गरीब जनक्रान्ति पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता दींनबन्धु सिंह, राष्ट्रीय सचिव शैलेन्द्र कुमार सुमन, गजपा प्रदेश अध्यक्ष मोहन राय, शत्रुघन साह, अंकित कुमार, रंजन कुमार, राहुल कुमार, दीपक कुमार, विक्की कुमार, प्रदीप कुमार, पंडित जय किशोर मिश्र, गजपा राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष उमाशंकर यादव, गजपा प्रदेश महासचिव संजीव कुमार, जनक्रान्ति विद्यार्थी संघ के रष्ट्रीय अध्यक्ष शिवेंदु कुमार, सुशांत कुमार सहित बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे।