मामुली ड्राइवर का बेटा कैसे बना उत्तर बिहार का कुख्यात डॉन?

गोरा सुडौल चेहरा, काले रंग की फुल टी-शर्ट, ब्रांडेड पैंट और चेहरे पर महंगा काला चश्मा पहने यह कोई हीरो नहीं और नाहीं किसी फिल्म की कहानी है। बल्कि,... Read more »

कुख्यात संतोष की हत्या का हुआ खुलाशा, पिता के मौत का लिया बदला

बिहार के सीतामढ़ी कोर्ट परिसर में आज दोपहर बाद तीन बजे कुख्यात गैंगस्टर संतोष झा के मर्डर की मिस्ट्री की गुथ्थी अब खुलने लगा है। पुलिस के आलाधिकारी ने... Read more »

सीतामढ़ी न्यायालय में पेशी के दौरान कुख्यात कैदी को गोलियों से भूना, मौत

बिहार में कानून के राज को अब अपराधी खुलेआम चुनौती देने लगे है। मामला बिहार के सीतामढ़ी सीजेएम न्यायालय का है। पुलिस सुरक्षा को ठेंगा दिखा कर बाइक सवार... Read more »

सीतामढ़ी में चार लोगों को गोलियों से भूना

सीतामढ़ी। बिहार के सीतामढ़ी जिलाअन्तर्गत डुमरा थाने के पंचोरी गांव में दिल को दहला देने वाली घटना से पूरा प्रशासन सकते में है। दरअसल, अपराधियों ने यहां के एक... Read more »

मुजफ्फरपुर सीतामढ़ी सड़क पर बस और ट्रक की भिडंत

मुजफ्फरपुर। मुजफ्फरपुर से सीतामढ़ी जाने वाली एनएच 77 सड़क पर गुरुवार की सुबह एक यात्री बस और ट्रक के बीच भिंडंत हो गई। इसमें बस पर सवार करीब आधा... Read more »

गरीबो की समस्या पर आंदोलन करेगा गजपा

सीतामढ़ी। सीतामढ़ी के रुन्नीसैदपुर प्रखंड के रैनखरका पंचायत में बुधवार को गरीब जनक्रांति पार्टी ने बैठक करके जन समस्याओं को लेकर संघर्ष करने का निर्णय लिया गया। बैठक को... Read more »

सीतामढ़ी के भनसपट्टी में गढ्ढे में गिरी बस, 14 मरे

सीतामढ़ी। सीतामढ़ी जिला के रुन्नीसैदपुर थाना के भनसपट्टी गांव में एक यात्री बस के 30 फीट गहरे खाई में पलट जाने से करीब 14 लोगो की मौत हो गई।... Read more »

जहरीली चाय ने ली दो मासूमों की जान, दस बीमार

सीतामढ़ी। सीतामढ़ी जिले के बथनाहा थाने के रनौनी गांव में जहरीली चाय पीने से जहां दो मासूम बच्चे की जान चली गयी। वही, दस अन्य बीमार हो गये है।... Read more »

अज्ञात बाहन की ठोकर लगने से युवक की मौत

कृष्ण माधव सिंह मुजफ्फरपुर। एनएच 77 पर कोआही के नजदीक बेलसंड पेट्रौल पम्प कर्मी 22 वर्षीय प्रमोद कुमार की अज्ञात बाहन की ठोकर लगने से घटना स्थल पर ही... Read more »

सीतामढ़ी के सांसद को सुप्रीम कोर्ट का नोटिस

सीतामढ़ी। सुप्रीम कोर्ट ने सीतामढ़ी संसदीय सीट पर हुए चुनावों में उम्मीदवार का नामांकन खारिज करने के मामले में दायर याचिका पर सांसद रामकुमार शर्मा और निर्वाचन अधिकारी को... Read more »

सीतामढ़ी के चार युवकों की टंकी में मौत

सीतामढ़ी। सीतामढ़ी जिले के सहियारा थाने के छोटी बेलाही गांव में शौचालय की टंकी साफ करने के क्रम में दम घुटने से चार युवकों की मौत हो गई। मरनेवालों... Read more »

मस्जिद से टकराया ट्रक, तीन की मौत

सीतामढ़ी के पुपरी की है घटना सीतामढ़ी। सीतामढ़ी से पुपरी जाने वाली स्टेट हाइवे पर एक ट्रक मस्जिद से टकरा गया। इस हादसे में चार लोग गंभीर रूप से... Read more »

मोहनपुर और कटौझा में टूटा बागमती का तटबंध

कहर बरपा रही बागमती मुजफ्फरपुर। कटरा प्रखंड के मोहनपुर में सोमवार को बागमती नदी का अधूरा तटबंध टूट गया। आठ फीट चौड़े कच्चे बांध को तोड़कर बागमती की तेज... Read more »

बिहार में विदेशी टूरिस्ट को पुलिस ने बना दिया आतंकी

तेरह महीने रहा जेल में, अब सकते में पुलिस अधिकारी बिहार। बिहार पुलिस की छवि पर एक बार फिर से दागदार हुई है। दरअसल, पुलिस के अफसरों ने एक... Read more »

सीतामढ़ी जेल में एक कैदी ने दांत काट कर दूसरे कैदी को किया जख्मी

जख्मी को लाया गया एसकेएमसीएच सीतामढ़ी। सीतामढ़ी मंडल कारा के बंदियों में बर्चश्व की लड़ाई छिर गई और मारपीट के दौरान दांत से काट कर एक दूसरे को जख्मी... Read more »

सड़क दुर्घटना में दो युवक जख्मी

कृष्णमाधव सिंह सितामढ़ी। पुपरी पथ के देबन बुजुर्ग पंचायत अन्तर्गतमेहसौल टरमा गांव के नजदीक मेहसौल बाजार में बाईक पर सवार दो युवक को अज्ञात ट्रैक्टर ने ठोकर मार दी।जिसमें... Read more »

सड़क दुर्घटना में एक की मौत, दूसरा घायल

कृष्ण माधव सिंह सितामढ़ी। एन एच -77 पर भनसपट्टी गांव के नजदीक  बाइक पल सवार दो युवक मुजफ्फरपुर से आ रही डफ्फर ने धक्का मार दी ।जिससे महिन्दवारा ब्रह्म... Read more »

अमरनाथ यात्री के याद में कैंडिल मार्च निकाला

सीतामढ़ी। रूनी सैदपुर प्रखंड मुख्यालय स्थित थाना चौक के समीप जिला पार्षद रूबी भारती के प्रतिनिधि ओम प्रकाश भालती के नेतृत्व मे एन एच -77 के मुख्य पथ बस... Read more »

एसएसबी ने हथियार सहित अपराधी को दबोचा

कृष्ण माधव सिंह सीतामढ़ी। भारत नेपाल सीमा चौकीपर 51 वी बाहीनी सशस्त्र सीमा बल जी कम्पनी के उप निरक्षक लारा चंद के नेतृत्व में गश्ती दल ने भारत नेपाल... Read more »

बकरी चराने गई किशोरी को बनाया हवस का शिकार

कृष्णमाधव सिंह सीतामढ़ी। परिहार क्षेत्र के एक गांव में बुधवार के रोज बकरी चराने गई 14 वर्षीय नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है।... Read more »