मुठभेड़ में पांच आतंकी ढ़ेर

सेना

कश्मीर में अब तक मारे गये 200 आतंकी

जम्मू कश्मीर। कश्मीर के बडगाम जिले के पाखेरपोरा व सोपोर में आज सुबह सुरक्षा बल और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ में सुरक्षाबल के जबानो ने पांच आतंकियो को मार गिराया है। इसी के साथ इस वर्ष हुए एनकाउंटर सेना ने अब तक 200 आतंकियों को मार गिराया है।
आज तड़के पुलिस को सूचना मिली कि पाखेरपोरा इलाके में आतंकवादियों का जमावड़ा लगा है। सुरक्षा बलों ने घेराव किया और तलाशी अभियान चलाया। बडगाम में सेना ने चार आतंकियों को मार गिराया है। वहीं सोपेार में भी सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया है। अब तक कुल पांच आतंकी सेना ने मार गिराए हैं।

इससे पहले आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर गोलीबारी की। जवाबी कावार्ई के बाद दोनों पक्षों में मुठभेड़ शुरू हो गई। बडगाम में बताया जा रहा है कि जैश-ए-मोहम्मद के आतंकियों ने सुरक्षाबलों की सर्च एंड पेट्रोल पार्टी पर हमला बोला था। एक आधिकारिक प्रवक्ता की ओर से जानकारी दी गई है कि आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच बडगाम के फुत्लीपोरा और पाखरपोरा में फायरिंग हुई है। पुलिस अधिकारी की कहना है कि इस इलाके में आतंकी अभी मौजूद हैं। सेना के 22 राष्ट्रीय राइफल्स और स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप ने सागीपोरा के जंगलों में सर्च ऑपरेशन लॉन्च किया था। सेना को यहां पर कुछ आतंकियों के दाखिल होने के इनपुट मिले थे। इसके बाद एक ज्वॉइन्ट टीम ने कॉम्बिंग ऑपरेशन शुरू किया।