घूम मचा रही है मिशेल ओबामा

सर्दी की छुट्टियों में दिखाया अपना जलवा

वाशिंगटन। सर्दी की छुट्टियां मना रही अमेरिका की पूर्व फर्स्ट लेडी मिशेल ओबामा स्वीम सूट्स में खूब धूम मचा रही है। वह अपनी बड़ी बेटी मालिया के साथ मियामी बीच पर लुत्फ लेते हुए दिखी हैं। ऐसा नज़ारा अक्सर बहुत कम देखने को मिलता है। नतीजा, अन्तर्राष्टीय मीडिया की सुर्खिया बनना लाजमी हो गया है।

मिशेल अपनी 19 साल की बेटी के साथ मियामी बीच पर ओबामा प्रशासन के पूर्व सीनियर एडवाइजर वलेरी जेरिएट, सीक्रेट सर्विस पर्ननल और दोस्तों से घिरी हुई थीं। 53 वर्षीय पूर्व फर्स्ट लेडी व्हाइट बिकनी में बालू पर चलते हुए एक हाथ में अपनी चप्पल लेकर चल रही थी। इसके साथ ही मिशेल ने कान में लंबे ईयर रिंग्स, आंखों पर सनग्लास डाल रखा है।
वही, बेटी मालिया भी अपनी मां की तरह ही स्वीम सूट में बेहद खूबसूरत नज़र आ रही है और उसका ब्लैक बिकनी साफ नजर आ रहा था। वह भी अपने एक हाथ में शूज और दूसरे में आईफोन और चार्जर लेकर चल रही थी। दोनों लेडीज का लुक इस तरह का था मानों उसे दुनिया की कोई परवाह नहीं। जहां वह व्हाइट हाउस के लाइफ के बाद इस तरह मस्ती के मूड में दिखीं। हालांकि, उनके साथ यहां पर पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा सीन में कहीं नजर नहीं आ रहें हैं।